MP Election 2023: भाजपा को हराने के लिए एकजुट और संकल्पबद्ध है कांग्रेस: दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने बयान जारी कर कहा कि बीजेपी की गुटबाजी इन दिनों चरम पर है जिसे ढांकने के लिए वे प्रायोजित रूप से कांग्रेस नेताओं में खासकर मेरे और कमलनाथ जी के बीच की अनबन की झूठी खबरें फैलाते हैं।

Updated: Oct 29, 2023, 09:29 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान पूरे शबाब पर है। प्रदेशभर में प्रत्याशियों द्वारा नामांकन का दौर भी जारी है। चुनाव तारिख ज्यों ज्यों नजदीक आ रही है नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गया है। भाजपा कांग्रेस नेताओं में मतभेद होने का दावा कर रही है। इसपर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए वोटर्स से अपील की है कि भाजपा के भ्रामक प्रचार में न आएं। सिंह ने कहा है कि भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस एकजुट और संकल्पबद्ध है।

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने रविवार को ट्विटर पर बयान जारी कर कहा, 'एक तरफ जनबल है, दूसरी तरफ धनबल है। भाजपा के लोग धनबल का उपयोग झूठी खबरें छपवाने में कर रहे हैं और ये इनकी पुरानी रणनीति रही है। सभी मतदाता भाइयों एवं बहनों से अपील है कि इनके झांसे में न आएं। जनता बदलाव चाहती है। 20 साल के कुशासन को दूर कर कांग्रेस का शासन लाएं। 

पूर्व सीएम ने आगे कहा, 'बीजेपी की गुटबाजी इन दिनों चरम पर है जिसे ढांकने के लिए वे प्रायोजित रूप से कांग्रेस नेताओं में खासकर मेरे और कमलनाथ जी के बीच की अनबन की झूठी खबरें फैलाते हैं। कांग्रेस एक जुट है। हम लोग सब मिलकर काम करेंगे और भाजपा को हराएंगे "जन बल" जीतेगा, "धन बल" हारेगा। कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।'

सिंह ने कहा कि, 'भाजपा के लोगों ने मेरे नाम से नकली पत्र भी छपवा दिया और अब कई समाचार पत्रों में यह बात आई है कि मैंने नाराजगी के कारण झाबुआ और खातेगांव का दौरा निरस्त कर दिया है। ये सही है कि मेरे दौरे निरस्त हुए, लेकिन इसका कारण ये है कि AICC के महासचिव चुनाव से संबंधित आवश्यक मुद्दों पर चर्चा करना चाहते थे। कांग्रेस का हर एक नेता भाजपा को हराने के लिए एकजुट और संकल्पबद्ध है।'