पन्ना कलेक्टर ने की बीजेपी के समर्थन की अपील तो बोली कांग्रेस, दलाल हैं तो नौकरी छोड़ चुनाव लड़ें

पन्ना कलेक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे लोगों से यह कहते नज़र आ रहे हैं कि अगले 25 वर्षों तक बीजेपी सरकार में रहने वाली है, इसलिए लोगों को किसी तरह के बहकावे में न आकर भाजपा का समर्थन करना चाहिए

Updated: Feb 10, 2023, 01:08 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में एक कलेक्टर बीजेपी की तारीफों में पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। एक सरकारी मुलाज़िम होने के बावजूद कलेक्टर को मंच से राजनीतिक अपील करते देखा गया। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने भी कलेक्टर पर बीजेपी की दलाली करने का आरोप लगा दिया। 

सोशल मीडिया पर इस समय पन्ना के कलेक्टर संजय मिश्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे यह दावा करते नज़र आ रहे हैं कि अगले 25 वर्षों तक बीजेपी सत्ता में रहने वाली है, इसलिए लोगों को किसी तरह बहकावे में न आकर भाजपा का समर्थन करना चाहिए। वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी कलेक्टर को चुनाव लड़ने की सलाह दे डाली है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय मिश्र का यह वीडियो पन्ना के अमानगंज का बताया जा रहा है। जिसमें वे सीएम शिवराज और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों में पुल बांधते नज़र आ रहे हैं। पन्ना कलेक्टर यह कह रहे हैं कि सीएम कहते हैं कि आप ही लोगों की दुआओं व आशीर्वाद से से वे चौथी बार मुख्यमंत्री बने हैं। वहीं इस समय देश की आज़ादी के 75 साल पूरे हुए हैं। प्रधानमंत्री का सपना है कि जब आज़ादी की शताब्दी पूरी हो तब यही सरकार रहे। 

पन्ना कलेक्टर ने आगे लोगों से अपील की आपको अगले 25 वर्षों तक इसी शिद्दत के साथ इस सरकार का साथ देना है और किसी भी तरह के बहकावे या भटकाव में नहीं आना है। 

पन्ना कलेक्टर के इस वीडियो पर कांग्रेस पार्टी हमलावर है। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कलेक्टर को सलाह दी है कि जब दलाली ही करनी है तो नौकरी छोड़ कर चुनाव क्यों नहीं लड़ लेते? केके मिश्रा ने कलेक्टर का वायरल वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, ये हैं पन्ना कलेक्टर संजय मिश्र,इनके विरुद्ध HC जबलपुर ने भी गत दिनों टिप्पणी की थी।अब विकास यात्रा के दौरान कर रहे BJP का प्रचार। अमानगंज की सभा में बोले आने वाले 25 साल तक रहेगी यही सरकार। कलेक्टर की गरिमा की तार-तार।इतने ही बड़े दलाल हैं तो छोड़िए नौकरी,लड़िए चुनाव?