ग्वालियर-भिंड नेशनल हाईवे पर टायर फटने से पलटी पिकअप, 4 की मौत, दो घायल

ग्वालियर-भिंड नेशनल हाईवे पर महिंद्रा पिकअप का टायर फट जग जिस कारण गाड़ी पलट गई। और इसमें दबने के कारण 4 लोगों की मौत हो गई।

Publish: Sep 17, 2023, 11:10 AM IST

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां ग्वालियर-भिंड नेशनल हाईवे-719 पर शनिवार देर रात महिंद्रा पिकअप गाड़ी टायर फटने से पलट गई। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को 6 लोग महिंद्रा पिकअप में सवार होकर ग्वालियर से उत्तर प्रदेश के जालौन जा रहे थे। ये सभी बक्सा बनाने का कार्य करते थे।ग्वालियर से बक्सा बनाने का सामान लेकर निकलने के बाद जैसे ही ये नेशनल हाइवे 719 पर पहुंचे के पास पहुंचे। तभी पिकअप का टायर फट गया जिससे गाड़ी पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं 4 लोग पिकअप में भरे समान में दब गए। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने सभी घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा। जहां 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं 2 लोगों का इलाज अभी चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि हादसे में नाजिम खान, अबू बकर, सिद्दीक और मोहम्मद नाजिम की मौत हो गई। जबकि नाजिम खान और गाड़ी चालक राजू गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिनका ग्वालियर में इलाज चल रहा है। ये सभी उत्तर प्रदेश के जालौन के रहने वाले थे। जो ग्वालियर से बक्सा बनाने का सामान लेकर जा रहे थे।