केंद्रीय मंत्री सिंधिया के बेटे महाआर्यमन कोरोना संक्रमित, जय विलास पैलेस में हुए होम आइसोलेटेड

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन पिछले कुछ दिनों से खांसी और बुखार से पीड़ित थे, कोरोना संकर्मित पाए जाने के बाद उन्हें जय विलास पैलेस में आइसोलेशन में रखा गया है।

Updated: Apr 13, 2023, 08:41 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसारता जा रहा है। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि दो दिन से खांसी और जुकाम से परेशान महानार्यमन ने बीते दिन कोविड टेस्ट कराया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए।

महाआर्यमन सिंधिया के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनीष शर्मा ने की है। डॉक्टरों के निर्देशानुसार महाआर्यमन सिंधिया जयविलास पैलेस में अपने कमरे में आइसोलेट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों की एक टीम उनकी लगातार निगरानी कर रही है।

यह भी पढ़ें: जनता आपसे भाषण नहीं, जवाब और समाधान चाहती है, सीएम चौहान पर बरसे कमलनाथ

महाआर्यमन सिंधिया के संपर्क में जो भी आया है, उनको भी कोरोना टेस्ट के लिए कहा गया है। इसके साथ ही अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक महाआर्यमन सिंधिया बीती पखबाड़े से बाहर थे। यात्रा के दौरान ही पिछले एक हफ्ते से उन्हें पहले खराश हुई, फिर खांसी के साथ-साथ बुखार हो गया।

हालांकि, शुरुआत में उन्होंने वायरल समझकर इलाज किया, लेकिन स्थिति ठीक न होने पर उन्होंने ग्वालियर आकर कोरोना की जांच कराई। कोरोना संक्रमण के चलते महाआर्यमन सिंधिया ने फिलहाल अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को ग्वालियर-चम्बल अंचल में अनेक पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में उनकी हिस्सेदारी थी और वे इन्हीं में शिरकत करने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे।