पुणे की सब्जी मंडी में आग लगने से 25 दुकानें जलीं, बड़े नुकसान की आशंका

पुणे के शिवाजी बाजार स्थित पुरानी फल एवं सब्जी मंडी में आग, दो दर्जन से ज्यादा दुकानें जल कर खाक, फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू, व्यापारियों को बड़े नुकसान की आशंका

Updated: Mar 16, 2021, 11:56 AM IST

पुणे की सब्जी मंडी में आग लगने से 25 दुकानें जलीं, बड़े नुकसान की आशंका
Photo Courtesy: twitter

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक भीषण हादसा हो गया। यहां के शिवाजी बाजार में स्थित पुरानी सब्जी मंडी में आग लगने से 25 दुकानें जलकर खाक हो गईं। मंगलवार सुबह लगी इस आग में कम से कम 25 दुकानें जल कर तबाह हो गईं। इस आग से सब्जी व्यापारियों को बड़े नुकसान की आशंका है। इन दुकानों से फुटकर व्यापारी सामान खरीदते थे। रोजाना की तरह यहां सब्जियों की बिक्री का काम शुरु होने वाला था।  

पुणे के शिवाजी बाजार में 25 दुकानों के आग की चपेट में आने से चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। सब्जी मंड़ी में आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने  नौ टैंकरों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। दमकल विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इस आग में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आग सुबह करीब चार बजे लगी थी। जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया। एक एक करके दो दर्जन से ज्यादा दुकानें आग की चपेट में आ गईं। आग लगने से चारों तरफ धुएं का गुबार उठने लगा। चौकीदारी कर रहे लोगों ने आग लगने की खबर फायर ब्रिगेड और नगर निगम को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद उस पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।