पीएम के दौरे से पहले सफ़ेद चादर से ढंकी गईं मुंबई की झुग्गियां, लगाए गए भाजपा के झंडे

प्रधानमंत्री शुक्रवार को मुंबई दौरे पर जाने वाले हैं, जहां उन्हें दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखानी है

Updated: Feb 10, 2023, 04:21 AM IST

मुंबई। प्रधानमंत्री के एक और दौरे से पहले लीपापोती का कार्यक्रम शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री मोदी के मुंबई दौरे से पहले शहर की झुग्गियों को सफेद चादरों से ढंक दिया गया है। इतना ही नहीं सफेद चादर से ढंके जाने के साथ साथ उनके ऊपर भाजपा के झंडे भी लगा दिए गए हैं। 

झुग्गियों को सफेद चादरों से ढंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग पूछ रहे हैं कि जब प्रधानमंत्री खुद को एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति के तौर पर प्रोजेक्ट करते हैं तो भला उनसे भारत की असली तस्वीर को क्यों छुपाया जा रहा है। 

वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह से झुग्गियों को सफेद चादरों से ढंका गया है ताकि प्रधानमंत्री के स्वागत की तस्वीरें फीकी न पड़ जाए। इसके साथ ही भाजपा के झंडे और बैनर भी लगाए हैं। यह वीडियो मुंबई के सीएसटी स्टेशन के पास का बताया जा रहा है। 

दरअसल प्रधानमंत्री शुक्रवार दोपहर को मुंबई के सीएसटी स्टेशन से वंदे भारत की दो ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने वाले हैं। एक ट्रेन मुंबई से शिरडी जबकि एक मुंबई से सोलापुर के रूट में चलेगी। वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने के बाद प्रधानमंत्री मरोली जाकर अलजकारिया ट्रस्ट सैफी के नए कैंपस का उद्घाटन करेंगे। शाम करीब छह बजे वे दिल्ली के लिए लौट आएंगे।