जंतर मंतर पहुंचे राहुल गांधी ने बोला मोदी सरकार पर हमला, हर हाल में रद्द करने होंगे तीनों कानून

राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्षी दलों के कई नेता जंतर मंतर पहुंचे, जंतर मंतर पहुंच कर किसानों के प्रति जाहिर किया अपना समर्थन, बीएसपी, टीएमसी और आप के नेता रहे नदारद

Updated: Aug 06, 2021, 10:19 AM IST

Photo Courtesy: Twitter
Photo Courtesy: Twitter

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत किसानों को समर्थन करने जंतर मंतर पहुंचे राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। राहुल गांधी ने किसानों का समर्थन करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार को हर हाल में ये तीनों काले कानून रद्द करने ही होंगे। केवल चर्चा कर लेने भर से काम नहीं चलेगा। 

जंतर मंतर पहुंचकर राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केवल कृषि कानूनों पर चर्चा से काम नहीं चलेगा, बल्कि मोदी सरकार को ये तीनों कानून को किसी भी कीमत पर रद्द करना पड़ेगा। राहुल गांधी ने कहा कि आज पूरा विपक्ष जंतर मंतर पर काले कानूनों के खिलाफ किसानों का समर्थन करने के लिए जुटा है। 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम पेगासस पर चर्चा करना चाहते हैं, लेकिन सरकार इस चर्चा को होने देना नहीं चाहती। राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने हर भारतीय के फोन की जासूसी की है। 

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार ने बदला राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड का नाम, अब मेजर ध्यानचंद के नाम पर होगा पुरस्कार

राहुल गांधी की अगुवाई में आज विपक्षी दलों के कई नेता जंतर मंतर पहुंचे हैं। हालांकि इस दौरान तृणमूल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेता नारद रहे। संसद के मौजूदा मॉनसून सत्र की शुरुआत से ही किसानों का एक जत्था जंतर मंतर पर कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। पिछले आठ महीने से ज्यादा वक्त से किसान दिल्ली की सीमाओं पर तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए डटे हुए हैं। वहीं सरकार इन कानूनों को रद्द करने के जरा भी मूड में नहीं है।