अपनी गाड़ी में बैठकर लखीमपुर के लिए रवाना हुए राहुल, सुरक्षाबल राहुल को रोक पाने में नाकाम

राहुल गांधी ने कहा कि मैं अपनी गाड़ी से लखीमपुर जाना चाहता हूं, लेकिन यह लोग मुझे अपनी गाड़ी से लेना जाना चाहते हैं, ये लोग ज़रूर कोई योजना बना रहे हैं

Updated: Oct 06, 2021, 03:41 PM IST

अपनी गाड़ी में बैठकर लखीमपुर के लिए रवाना हुए राहुल, सुरक्षाबल राहुल को रोक पाने में नाकाम

लखनऊ। लखनऊ एयरपोर्ट पर हुए हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद राहुल गांधी लखीमपुर खीरी के लिए निकल पड़े हैं। राहुल गांधी अपनी गाड़ी में बैठकर लखीमपुर के लिए रवाना हुए हैं। लखनऊ एयरपोर्ट पर सुरक्षाबलों ने राहुल गांंधी को बाहर निकलने से रोक लिया था।  लेकिन सुरक्षाबलों की तमाम कोशिशों को नाकाम कर राहुल गांधी आखिरकार अपनी गाड़ी में बैठकर ही लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए हैं। राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और चरणजीत सिंह चन्नी भी हैं। राहुल गांधी सीतापुर पहुँचकर प्रियंका गांधी से मुलाकात करेंगे, इसके बाद वे लखीमपुर खीरी में मृतक किसानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

 इससे पहले लखीमपुर जाने की अनुमति मिलने के बावजूद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था।राहुल गांधी को लखनऊ एयरपोर्ट पहुँचते ही सुरक्षाबलों ने घेर लिया था। लेकिन अंततः राहुल गांधी लखनऊ एयरपोर्ट परिसर से बाहर निकलने में कामयाब हो गए।

एयरपोर्ट पर ही मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले कहा गया कि लखीमपुर जाने की परमिशन दे दी गई। यह कैसी परमिशन है। यूपी सरकार की परमिशन देख लीजिए।राहुल गांधी ने कहा कि मैं अपनी गाड़ी से लखीमपुर जाना चाहता हूं, लेकिन यह लोग मुझे अपनी गाड़ी से लेना जाना चाहते हैं, ये लोग ज़रूर कोई योजना बना रहे हैं।