राहुल गांधी के स्वागत में कोटा की सड़कों पर उतरे हजारों स्टूडेंट्स, राहुल बोले- आई लव यू

राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन कोटा में जनसैलाब देखने को मिल रहा है। इस दौरान राहुल गांधी ने कोचिंग छात्रों को संबोधित किया।

Updated: Dec 08, 2022, 08:05 AM IST

कोटा। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' इन दिनों राजस्थान में है। यात्रा के 92वें दिन गुरुवार को राजस्थान के कोटा शहर से राहुल गांधी ने पदयात्रा शुरू की। यात्रा के दौरान कोटा में जनसैलाब देखने को मिल रहा है। राहुल के स्वागत में कोचिंग के हजारों छात्र सड़कों पर खड़े दिखे।

सिटी मॉल के सामने हजारों कोचिंग स्टूडेंट्स को एक साथ देख राहुल गाधी रूक गये और छात्रों से मिले। इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए कहा कि आई लव यू, आई प्राउड ऑफ यू, यू आर द फ्यूचर ऑफ इंडिया। उन्होंने यात्रा में एकत्रित स्टूडेंट्स से ‘भारत जोड़ो' का नारा लगाने का आह्वान भी किया।

राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह करीब छह बजे कोटा के सूर्यमुखी हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ पदयात्रा की शुरुआत की। मंदिर से लगभग ढाई किलोमीटर की दूर तय कर राहुल राजीव गांधी नगर पहुंचे, जहां कोचिंग संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने उनका स्वागत किया। 

छात्रों के साथ यात्रा में पहुंचे एक कोचिंग संस्थान के निदेशक ने बताया कि राहुल सड़क किनारे अपने लिए बनाए गए एक मंच पर गए और छात्रों से कुछ देर संवाद किया। जगपुरा से हवाईअड्डे के बीच की 12.5 किलोमीटर लंबी सड़क के दोनों ओर छात्रों के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय लोग राहुल के स्वागत के लिए एकत्रित हुए थे।

इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलते नजर आए।