तमिलनाडु में डीएमके की जीत के बाद महिला ने काट ली अपनी जीभ, डीएमके की जीत की मांगी थी मन्नत

तमिलनाडु के रामानाथापुरम ज़िले का मामला, वनिथा नामक महिला ने डीएमके की जीत पर काटी अपनी जीभ, बेहोश होने के बाद लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

Publish: May 03, 2021, 02:44 PM IST

तमिलनाडु में डीएमके की जीत के बाद महिला ने काट ली अपनी जीभ, डीएमके की जीत की मांगी थी मन्नत
Photo Courtesy: ABP News

चेन्नई। तमिलनाडु के रामानाथापुरम में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। सोमवार सुबह को एक महिला ने अपनी जीभ काट ली। जीभ काटने का कारण भी अजीब है। महिला ने चुनावों में डीएमके की प्रचण्ड जीत के बाद अपनी जीभ काटी है। 

दरअसल रामानाथापुरम ज़िले की रहने वाली 32 वर्षीय महिला ने डीएमके की जीत की मन्नत मांगी थी। वनिथा ने मुथाल्लन स्थित एक मंदिर में चुनावी नतीजों से पहले डीएमके की जीत की मन्नत मांगी थी। अपनी मन्नत के बदले वनिथा ने अपनी जीभ की बलि देने तय किया था। 

रविवार को जब तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के नतीजे आए तब इसमें डीएमके ने बाज़ी मार ली। इसके साथ ही वनिथा की मन्नत भी पूरी हो गई। अपनी मन्नत पूरी होने के बाद वनिथा सोमवार सुबह मुथाल्लन स्थित उसी मंदिर पहुंची जहां उसने डीएमके की जीत की मन्नत मांगी थी। 

लेकिन महिला जब मंदिर पहुंची तब मंदिर बंद था। क्योंकि कोरोना के कारण तमिलनाडु में इस समय धार्मिक स्थलों में किसी बाहरी व्यक्ति के अंदर जाने की मनाही है। इसलिए महिला ने जब मंदिर के द्वार बंद देखे। तो उसने मंदिर के बाहर ही अपनी जीभ की बलि दे दी। 

जीभ की बलि देने के बाद ही महिला के मुंह से खून बहने लगा। जिस वजह से महिला वहीं बेहोश हो गई। महिला को बेहोश देख कुछ लोगों ने उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचा दिया।