दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज़ों के 16 बैट हुए चोरी, किट बैग से अन्य सामान भी नदारद

कप्तान डेविड वॉर्नर सहित आधे दर्जन बल्लेबाज़ों के बैट चोरी हो गए, इसके अलावा पैड्स ग्लव्स भी किट बैग से गायब हो गए

Updated: Apr 19, 2023, 12:30 PM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। आईपीएल खेल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम के 16 बैट चोरी हो गए हैं। चोरी हुए इन बल्लों की कीमत एक एक लाख रुपए तक बताई जा रही है। बैट के अलावा अन्य सामान भी खिलाड़ियों की किट बैग से गायब हो गए हैं। 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली की टीम जब बेंगलुरु से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची तब खिलाड़ियों के लगेज से कई बैट गायब मिले। बैट के अलावा ग्लव्स, पैड्स सहित अन्य समान भी किट बैग में नहीं थे। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली टीम के कुल 16 बैट चोरी हुए हैं। इसमें टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर का बैट भी शामिल है। चोरी हुए बैट्स की कीमत एक एक लाख रुपए तक बताई जा रही है। 

दिल्ली की टीम ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ख़िलाफ़ बेंगलुरु के चिन्नस्वामी स्टेडियम में मैच खेला था। इस मैच में दिल्ली को बेंगलुरु के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। आईपीएल के इस सीज़न में दिल्ली की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है और अब तक दिल्ली की टीम को एक जीत भी नसीब नहीं हो पाई है। खेल के मैदान पर संघर्ष कर रही दिल्ली की टीम के खिलाड़ियों को मैदान के बाहर भी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।