पत्नी किरण खेर की मौत की खबरों पर भड़के अनुपम खेर, कड़े शब्दों में लोगों की लगाई क्लास, हाथ जोड़कर बोले कृपया झूठी खबरें न फैलाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हुई किरण खेर की मौत की खबर, अनुपम खेर का फूटा गुस्सा, बोले झूठी खबरें ना फैलाएं, किरण स्वस्थ हैं, उन्होंने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज भी ले लिया है

Updated: May 08, 2021, 09:43 AM IST

Photo courtesy: The Print
Photo courtesy: The Print

सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद और एक्टर किरण खेर की मौत की झूठी खबरों पर अनुपम खेर का गुस्सा फूटा है। उन्होंने अपनी पत्नी की निधन की खबरों को अफवाह बताया है। सोशल मीडिया अनुपम ने लिखा है कि किरण स्वस्थ्य हैं। उनकी रिकवरी अच्छी हो रही है। अनुपम ने फैंस को बताया है कि किरण ने कोरोना टीके की दूसरी खुराक भी ले ली है।

 

 

अनुपम ने वैक्सीनेशन सेंटर से किरण की एक फोटो भी शेयर की है। गौरतलब है कि किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद हैं। वे ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं। टीका लगवाने के बाद की फोटो अनुपम खेर ने शेयर की है। बीमारी का पता चलने के बाद यह उनका पहला फोटो है।

अनुपम खेर ने ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर अफवाह फैलाने वालों पर नाराज होते हुए कहा कि है "किरण की हेल्थ के बारे में जो भी खबरें चल रही हैं, वे सब पूरी तरह से गलत हैं। किरण बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने बताया है कि कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज भी किरण ने लगवा लिया है। वे लोगों से अनुरोध करते हुए कहते हैं कि इस तरह की निगेटिव न्यूज न फैलाएं। अनुपम ने यहां भी लोगों को सुरक्षित रहे की सलाह दी है।

हाल ही में अनुपम खेर ने भी कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया है उसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है।

 

दरअसल सोशल मीडिया पर कई हस्तियों की मौत के खबरों के बीच किरण खेर की हालत नाजुक और मौत की खबरें वायरल होने लगी थी। जिसका अनुपम खेर ने खंड़न किया है।