कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप को मिली प्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अभिनेता ने कहा कि उन्हें पता है कि यह धमकी किसने भेजी है, धमकी भेजने वाला शख्स फिल्म इंडस्ट्री का ही है

Updated: Apr 05, 2023, 05:38 PM IST

Photo Courtesy : Hindustan Times
Photo Courtesy : Hindustan Times

बेंगलुरु। बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों के बीच कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप को धमकी भरा संदेश प्राप्त हुआ है। किच्चा सुदीप को उनका प्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी दी गई है। अभिनेता की शिकायत के बाद पुलिस ने धमकी भेजने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

धमकी भरा संदेश प्राप्त होने पर कन्नड़ अभिनेता ने कहा कि हां मुझे एक धमकी भरा प्राप्त हुआ है और मुझे पता है कि यह किसने भेजा है। वह व्यक्ति फिल्म इंडस्ट्री से ही है। मैं उन लोगों को करारा जवाब दूंगा। मैं उन लोगों का समर्थन करता रहूंगा जिन्होंने कठिन समय में मेरा साथ दिया। 

कन्नड़ अभिनेता को धमकी भरे पत्र में कहा गया है कि उनका एक निजी वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल किया जाएगा। धमकी मिलने के बाद किच्चा की ओर से पुत्तनहल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर ली गई है।

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 120B, 506 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है। किच्चा सुदीप कन्नड़ भाषा के मशहूर अभिनेता हैं। उन्होंने मक्खी फिल्म में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ समय से कन्नड़ अभिनेता के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज़ हैं। राज्य में मई महीने में विधानसभा चुनाव भी होने हैं।