क्या है कृति सेनन की फिटनेस का सीक्रेट, देखिए जिम में कितनी मेहनत करती हैं एक्ट्रेस

कृति को वेट ट्रेनिंग के साथ पिलाटे, किक बॉक्सिंग और प्लैंक है पसंद, डांसिंग से भी खुद को रखती हैं फिट, सोशल मीडिया पर शेयर कि अपना वर्क आउट वीडियो,फैंस कर रहे तारीफ

Updated: Dec 21, 2021, 02:55 PM IST

क्या है कृति सेनन की फिटनेस का सीक्रेट, देखिए जिम में कितनी मेहनत करती हैं एक्ट्रेस
Photo Courtesy: instagram

मिमी फेम एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी खूबसूरती और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। वे अपनी टोंड और फिट बॉडी के लिए रोजाना मेहनत करती हैं। वे नियमित तौर पर जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं। हार्डकोर एक्सरसाइज के साथ-साथ वे स्ट्रिक्ट डाइट प्लान भी फॉलो करती हैं। हाल ही में कृति ने अपनी इंस्टास्टोरी में एक वीडियो डाला है जिसमें वे वर्क आउट कर रही हैं। कुछ दिनों पहले कृति की फिल्म मिमी आई थी जिसमें उन्होंने सेरोगेट मदर का रोल प्ले किया था। इसके लिए उन्होंने करीब 15 किलो वजन बढ़ाया था। अब वे उसे कम कर चुकी हैं।

 

 

कृति का फेवरेट वर्कआउट पिलाटे हैं, वे इसे वेट ट्रेनिंग के साथ करती हैं। उनका मानना है कि इससे शेप में रहने में मदद मिलती है। खबर है कि कृति हफ्ते में 4-5 बार वेट ट्रेनिंग और किक बॉक्सिंग तो करती ही हैं, साथ ही वे डांसिंग करके भी अपनी फिटनेस मेंटेन करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

2014 में कृति सेनन ने फिल्म “हीरोपंती” से डेब्यू किया था, फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट न्यू कमर का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। वे शाहरुख खान के साथ दिलवाले, अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में नजर आ चुकी हैं। वहीं मिमी, बरेली की बर्फी, बच्चन पांडे, लुका छिपी जैसे फिल्में शामिल हैं। इनदिनों वे अपनी नई फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। ये दोनों दूसरी बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इससे पहले कृति और कार्तिक लुका छुपी में साथ काम कर चुके हैं।

 

कृति और कार्तिक 'शहजादा' की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं। जहां से दोनों अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग इसके इंट्रेस्टिंग कैप्शन को लेकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।