अमेरीका: टेक्सास में एक मॉल में अंधाधुंध फायरिंग, 9 लोगों की मौत, पुलिस ने शूटर को मार गिराया

अमेरिका के टेक्सास में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। एक बंदूकधारी ने मॉल के पास गोलियां बरसा दी। हमले में 9 लोग मारे गए, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं।

Updated: May 07, 2023, 08:33 AM IST

टेक्सास। अमेरिका के टेक्सास में एक बार फिर गोलीबारी की घटना हुई है। टेक्सास में एक शॉपिंग मॉल में हुई अंधाधुंध गोलीबारी में 9 लोगों की मौत हो गई हैं। फायरिंग में दर्जनों लोग घायल हुए हैं, इनमें बच्चे भी शामिल हैं। वहीं पुलिस ने शूटर को भी मार गिराया है।

अधिकारियों ने बताया कि टेक्सास के एलन में एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल में संदिग्ध हमलावर ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने संदिग्ध शूटर को मार गिराया। घटना की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें खून से लथपथ लोगों को जमीन पर गिरे देखा जा सकता है। एक वीडियो में मारा गया हमलावर भी दिख रहा है। उसके शव के पास हमले में इस्तेमाल हुई बंदूक भी दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के मन की बात ना सुनना छात्रों को पड़ा महंगा, स्कूल ने ठोका 100 रुपए जुर्माना

कॉलिन काउंटी के प्रमुख अधिकारी शेरिफ के कार्यालय ने गोलीबारी की घटना की पुष्टि की है। साथ ही लोगों के घायल होने की बात कही है। एलन पुलिस विभाग ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लोगों से क्षेत्र में जाने से बचने की सलाह दी है। शेरिफ कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि मॉल में कुछ पीड़ित फंसे हुए हैं। हालांकि, प्रवक्ता ने कहा कि फिलहाल उनकी स्थिति की जानकारी नहीं हैं।

मॉल का संचालन करने वाली कंपनी ने एक बयान में कहा, 'हम निराश और नाराज हैं कि हमारे मेहमान और किराएदार आज इस हिंसक घटना की चपेट में आ गए।' इसमें कहा गया है, 'हम वाउवाटोसा पुलिस विभाग में अपने सहयोगियों के लिए आभारी हैं और हम उनकी जांच में सहयोग कर रहे हैं।'