मलेशिया में लैंडिंग के वक्त हाईवे पर कार और बाइक से टकराया प्लेन, तेज धमाके के साथ क्रैश में 10 की मौत

मलेशिया में फोर लेन वाली रोड पर प्लेन के क्रैश होने का भयावह वीडियो वहां से गुजर रहे एक कार के डैशकैम में कैद हो गया। इसमें देखा जा सकता है कि प्लेन कैसे रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ और इसमें विस्फोट हो गया।

Updated: Aug 18, 2023, 09:51 AM IST

कुआलालम्पुर। मलेशिया में गुरुवार को एक प्राइवेट जेट क्रैश होने से 10 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे से कुछ देर पहले प्लेन का एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से संपर्क टूट गया। इसके बाद प्लेन हाइवे पर लैंड करने लगी, उसी दौरान यह एक कार और एक बाइक से टकरा गई। प्लेन में 2 क्रू मेंबर और 6 यात्री सवार थे, जिनकी हादसे में मौत हो गई। वहीं, हादसे में सड़क से गुजर रहे 2 लोगों की भी जान चली गई।

मलेशिया में फोर लेन सड़क पर प्लेन के क्रैश होने का भयावह वीडियो वहां से गुजर रहे एक कार के डैशकैम में कैद हो गया। दिल दहला देने वाली क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे प्लेन रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ और इसमें विस्फोट हो गया। देखते ही देखते प्लेन आग के गोले में तब्दील हो गया। मलबे से काला धुआं भी निकलता देखा गया।

सिविल एविएशन अथॉरिटी के मुताबिक, प्राइवेट जेट प्लेन ने हॉलिडे आईलैंड से कुआलालम्पुर के नजदीक अब्दुल अजीज शाह एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी थी। हादसा लैंडिंग के दौरान एलमिना टाउनशिप के नजदीक हुआ। मलेशियाई परिवहन मंत्री एंथनी लोके ने कहा कि प्लेन का ब्लैक बॉक्स बरामद कर हादसे की जांच की जाएगी।