ठेलेवाले पर ठसक दिखाती महिला प्रोफ़ेसर ने फेंके सारे फल, सड़क पर आने जानेवालों ने भी की अनदेखी

भोपाल के सेज विश्वविद्यालय की प्रोफेसर की कार से टकरा गया था फल का ठेला, गुस्साई महिला ने सड़क पर किया हंगामा, भोपाल प्रशासन ने लिया संज्ञान, उचित कार्रवाई का निर्देश

Updated: Jan 11, 2022, 05:12 PM IST

ठेलेवाले पर ठसक दिखाती महिला प्रोफ़ेसर ने फेंके सारे फल, सड़क पर आने जानेवालों ने भी की अनदेखी
Photo Courtesy: twitter

भोपाल। कहते हैं इंसान जितना ज्यादा शिक्षित होता है, वह उतना ही संवेदनशील होता है। लेकिन यह बात भोपाल की एक महिला पर लागू नहीं होती है। कहने को तो वे एक बड़े निजी विश्वविद्यालय की प्रोफेसर हैं, लेकिन उनमें संवेदनशीलता नाम मात्र की नहीं दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ये महिला फलवाले के ठेले से फल उठा-उठाकर सड़क पर फेंक रही हैं। ठेलेवाला महिला से मिन्नतें कर रहा है, लेकिन महिला गुस्से में आपा खो बैठी हैं। वह उसका सारा माल सड़क पर फेंक रही हैं और जोर-जोर से चिल्लाती भी नजर आती हैं।

गरीब फल वाले को बुरा-भला भी कहती है। महिला का आरोप है कि ठेलेवाले ने उसकी कार को धक्का मारा है। वहीं फल वाले का कहना है कि गाड़ी में ठेला हल्का सा टच हुआ था, लेकिन इससे गाड़ी में किसी तरह का डेंट नहीं आया है। मगर गुस्से में महिला ने उसकी बात नहीं सुनी और ठेले पर रखे फल फेंकती रही।

हैरानी की बात यह है कि लोग इधर उधर से गाड़ी निकालकर वहां से गुज़रते भी रहे लेकिन किसी ने महिला को समझाने की या रोकने की कोई कोशिश नहीं की। इस बीच किसी ने महिला का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो के सामने आने के बाद पता चला कि वो  भोपाल के एक निजी यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर हैं। 

दिनभर वायरल होने के बाद भोपाल प्रशासन ने वीडियो पर संज्ञान लिया है और उचित कार्रवाई के लिए महिला को ढ़ूंढ़ने में मदद मांगी है।

हालांकि लोगों ने सारी कहानी सामने ला दी है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, भोपाल के अयोध्या नगर इलाके का बताया जा रहा है। महिला की कॉलोनी में ठेलेवाला फल बेचने आया था। तभी महिला के घर के सामने खड़ी कार से टच हो गया। जैसे ही महिला ने उसे देखा दौड़कर बाहर आईं और फलवाले को खरी-खोटी सुनाने लगीं। फिर ठेले में रखे फल सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया। गरीब फल वाले ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन जह वह नहीं मानी तो वह एक तरफ खड़े होकर सब कुछ देखता रहा। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि महिला भोपाल के सेज यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर हैं।