अचानक बिगड़ी बीजेपी विधायक की तबीयत, ऑक्सीजन के लिए अस्पताल में आधे घंटे तक तड़पे

प्रह्लाद लोदी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं के चलते विधायक को ऑक्सीजन के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ा

Publish: Feb 06, 2023, 02:00 AM IST

भोपाल। एक तरफ़ बीजेपी प्रदेश में किए अपने तथाकथित विकास का गुणगान जनता तक पहुंचाने के लिए विकास यात्रा निकाल रही है तो वहीं दूसरी तरफ़ ख़ुद शिवराज सरकार का सिस्टम ही सारे दावों की पोल खोलकर रख दे रहा है। रविवार को विकास यात्रा के दौरान बीजेपी विधायक की अचानक तबीयत बिगड़ी तब उन्हें ऑक्सीजन तक मुहैया कराने में सरकारी अस्पताल के पसीने छूट गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पवई से बीजेपी विधायक प्रह्लाद लोधी पन्ना में विकास यात्रा के कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। बीजेपी विधायक को आनन फानन में सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां कुव्यवस्था का आलम यह था कि ख़ुद विधायक को ऑक्सीजन प्राप्त करने के लिए आधे घंटे तक मोहताज रहना पड़ा। 

दरअसल प्रह्लाद लोधी को जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तब वहां पर एक भी ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं था। अस्पताल में तमाम मशीनें भी ख़राब थीं। ऐसे में विधायक को ऑक्सीजन मुहैया कराने के लिए एंबुलेंस से ऑक्सीजन निकालकर लाया गया। जिसके बाद विधायक की हालत स्थिर हुई। विधायक की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलते ही पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचकर विधायक के स्वास्थ्य का जायज़ा लिया। 

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है और शिवराज सरकार के खोखले दावों की पोल खोली है। एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो साझा करते हुए कहा, "मध्यप्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं का हाल देखिए।पवई के भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की अचानक तबियत बिगड़ने पर वे आधे घंटे तक ऑक्सीजन के लिए तड़पते रहे, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सिलेंडर नहीं थे एंबुलेंस से सिलेंडर निकालना पड़ा।शिवराज जी,ये सच्चाई है मध्यप्रदेश की।