बीजेपी सांसद के जलवे चाकू की जगह तलवार से काटा केक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

सीधी से बीजेपी सासंद रीति पाठक का जन्मदिन हाल ही में मनाया गया, इस दौरान कोरोना गाइड लाइन नदारद थी ना किसी ने मास्क पहना औऱ ना ही आयोजन में सोशल डिस्टेंसिंग देखने को मिली

Publish: Jul 03, 2021, 06:25 PM IST

बीजेपी सांसद के जलवे चाकू की जगह तलवार से काटा केक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

सीधी। बीजेपी सांसद रीति पाठक ने अपने बर्थ डे का केक चाकू की जगह तलवार से काटा। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक जुलाई उनके जन्मदिन के मौके पर यह नजारा देखने को मिला। उनकी शान में 5 केक सजाए गए थे, जिन्हें वे तलवार से काटते दिखाई दीं। सांसद रीति पाठक के तलवार से केक काटने की तुलना लोग महारानी एलीजाबेथ से कर रहे हैं।

कुछ महीनों पहले ब्रिटेन की महारानी ने अपने 95वें बर्थ डे का केक चाकू की जगह तलवार से काटा था। वहीं बीजेपी सांसद के तलवार से केक काटने को लेकर लोग चुटकी ले रहे हैं। लोग सांसद को ट्रोल कर रहे हैं। वायरल फोटो में सांसद रीति पाठक साथ बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य और सुभाष वर्मा मौजूद थे, वहीं जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल समेत कई पार्टी पदाधिकारी और बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में सांसद महोदया तलवार से केक काटती नजर आईं। इस दौरान ना तो किसी ने मास्क पहना था और ना ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई। एक साथ दर्जन भर लोग खड़े नजर आए लेकिन मजाल है किसी के हाथ में भी मास्क नजर आया हो।

ब्रिटेन की महारानी एलीजा बेथ का बर्थ डे 21 अप्रेल को था। लेकिन ब्रिटेन में जून के दूसरे शनिवार को महारानी का जन्मदिन मनाया जाता है। ब्रिटेन में एक कार्यक्रम के दौरान क्वीन एलिजाबेथ ने चाकू की जगह तलवार उठा ली जिसके बाद वहां लोगों के हंसी छूट गई।

 

वहीं उन्हें कापी करते हुए रीति पाठक ने भी चाकू की जगह तलवार से केक काटा। रीति सीधी जिले से बीजेपी की सांसद है, वे लगातार दो बार से सांसद चुनी गई है। साल 2014 के लोकसभा चुनावों में चुनाव में 1,08,046 वोटों के अंतर से जीती थीं। रिती पाठक ने सीधी से कांग्रेस के इंद्रजीत कुमार शिकस्त दी थी, और 16 वीं लोकसभा पहुंची थी। 2019 के चुनाव में भी जनता ने रीति पर भरोसा जताया उन्हे जीत हासिल हुई। सिंगरौली जिले के खटखरी में जन्मी रीति पोस्ट ग्रेजुएट हैं।

रीति पाठक कुछ महीनों पहले भी चर्चा में आई थीं जब उनके लेटर पैड के दुरुपयोग की शिकायत मिली थी। इस मामले में पूर्व वन मंडल अधिकारी एसपी सिंह गहरवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। अफसर ने सांसद के फर्जी लेटर पैड के जरिए फर्जीवाड़ा किया था।