छिंदवाड़ा में क्रिकेट प्रतियोगिता में चले लात घूंसे, आखिरी गेंद पर छक्का लगने पर भिड़ गईं दोनों टीमें

दिल्ली और नागपुर के बीच खेला जा रहा था मुक़ाबला, दिल्ली के खिलाड़ी ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जिताया मैच, लेकिन इसके बाद मैदान पर ही आपस में भिड़ गए खिलाड़ी

Publish: Feb 06, 2023, 05:13 AM IST

छिदंवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में आयोजित एक क्रिकेट प्रतियोगिता में बीच मैदान पर ही जूतम पैजार की नौबत आ गई। मैच समाप्त होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में ही भिड़ गए और लात-घूंसे और बल्ले से मारपीट करने लगे। हालात इतने बिगड़ गए कि ख़ुद पुलिस को मैदान आकर दोनों टीमों के बीच बचाव करना पड़ा। 

दरअसल रविवार को छिंदवाड़ा के इंदिरा प्रियदर्शनी मैदान पर एक क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था। प्रतियोगिता का मुक़ाबला दिल्ली और नागपुर की टीम के बीच खेला जा रहा था। नागपुर ने दिल्ली को जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे दिल्ली की टीम ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ कर जीत लिया। 

मैच जीतते ही दिल्ली के खेमे में जश्न का दौर शुरू हो गया। लेकिन नागपुर का गेंदबाज़ इस जश्न को झेल नहीं पाया और दिल्ली के बल्लेबाज के साथ गाली गलौज पर उतारू हो गया। गाली सुनकर दिल्ली के बल्लेबाज से भी रहा नहीं गया और इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में ही भिड़ गए।

दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट करने लगे। इस दौरान आयोजकों और दर्शकों ने भी खिलाड़ियों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे सभी असफल रहे। करीब पंद्रह मिनट तक मैदान में मारपीट होती रही। हालांकि समय रहते स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और समझा बुझाकर किसी भी तरह से इस मामले को शांत किया गया।