इंदौर के श्रीजी होटल में लगी भीषण आग, पास की तीन दुकानें भी खाक, फायरब्रिगेड मौके पर मौजूद 

इंदौर के गंगवाल बस स्टैंड के पास श्रीजी होटल में भीषण आग लगने की ख़बर है.. जब आग लगी तो होटेल में अनेक लोग खाना खा रहे थे.. अभी तक किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है

Updated: Sep 26, 2022, 12:01 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है। इंदौर के गंगवाल बस स्टैंड के पास स्तिथ श्रीजी होटल में भीषण आग लग गयी है। आग इतनी भयावह है कि होटल के पास स्थित तीन दुकानें भी जल कर ख़ाक हो गयी। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने में लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि होटल के किचन में गैस सिलेंडर में आग लगने के कारण यह हादसा हुआ है। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, लोग होटल में खाना खा रहे थे। तभी अचानक होटल के किचन में रखे सिलेंडर में आग लग गयी। कुछ समय में ही आग ने भयंकर रूप ले लिया। थोड़ी देर के भीतर ही होटल के पास की तीन दुकानें भी आग की चपेट में आ कर ख़ाक हो गयीं। 

घटना की खबर लगते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। आग की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कई किलोमीटर दूर से भी दिख रहा है। वहीं आग के कारण क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। फायर ब्रिगेड की गाडियां अभी भी आग पर काबू करने की कोशिश में लगी हुई है।