इंदौर: परिचित की मौत पर शवयात्रा में पहुंचे चार जुआरी, श्मशान घाट बना जुए का अड्डा

मध्य प्रदेश के इंदौर में जुआरियों का अजीबोगरीब शौक, शवयात्रा में शामिल होने पहुंचे श्मशान घाट, वहां भी जुआ खेलने बैठ गए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated: Nov 17, 2021, 12:48 PM IST

इंदौर: परिचित की मौत पर शवयात्रा में पहुंचे चार जुआरी, श्मशान घाट बना जुए का अड्डा

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक परिचित के शवयात्रा में कुछ जुआरी शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी एक दूसरे से मुलाकात हो गई। फिर क्या था सारे काम छोड़ वे श्मशान घाट में ही महफ़िल जमाकर बैठ गए और जुए का खेल शुरू हो गया। हालांकि, खेल के बीच में ही पुलिस आ गयी और उन्हें गिरफ्तार कर ले गई।

जानकारी के मुताबिक परदेशीपुरा पुलिस को सूचना मिली थी कि मालवा मिल श्मशान घाट के सभागृह में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने श्मशान घाट में छापेमारी की तो यहां चार लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस को देखकर जुआरियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब रही। इस दौरान जुआरियों के पास से ताश के पत्ते और 6240 रुपए नगद बरामद हुए।

यह भी पढ़ें: CM शिवराज के गृहजिले में किसान ने की आत्महत्या, बैंक कर्ज से था परेशान

परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार दोपहर भरत गेले, ओम कल्याण, अनिल और अमित श्मशान में जुआ खेलते पकड़े गए थे। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि किसी परिचित की मौत हो गई थी और वे चारों अंतिम संस्कार करने श्मशान पहुंचे थे। यहां जब वे एक दूसरे से मिले तो उन्हें जुआ खेलने की इच्छा हुई और सभी लोग जब शव दहन कर लौट गए तो वे वहीं जुआ खेलने बैठ गए।

पंकज द्विवेदी के मुताबिक चारों के खिलाफ पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है। उन्होंने बताया कि यह जमानती अपराध है इसलिए उन्हें बेल पर छोड़ दिया गया है। पुलिस फिलहाल जुए से संबंधित अन्य रैकेट्स की पड़ताल कर रही है। थाना प्रभारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों में से दो, अनिल और अमित, पुराने बदमाश हैं और उनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।