मामा ने मछली के पैसे मांगे तो भांजे ने कर दिया करछी और चाकू से हमला, 120 रुपए मांगने पर ले ली मामा की जान

ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र का मामला, मछली फ्राई करने का काम करने वाले कल्लू खान से उसके मामा ने मछली के पैसे मांगे थे, 120 की रुपए की लेनदेन को लेकर मामा और भांजे में विवाद इतना बढ़ा कि भांजे ने मामा को जान से मार डाला

Updated: Jul 06, 2021, 06:50 AM IST

Photo Courtesy: DNA India
Photo Courtesy: DNA India

ग्वालियर। ग्वालियर में एक भांजे ने महज 120 रुपए के चक्कर में अपने मामा की हत्या कर दी। भांजा मछली फ्राई का काम करता है और मामा मछली बेचने का कारोबार करता था। मामा ने भांजे से मछली के 120 रुपए मांगे, लेकिन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि भांजे ने अपने मामा को मौत के घाट उतार दिया। 

यह मामला पुरानी छावनी थाना क्षेत्र का है। कयूम खान नाम व्यक्ति मछली बेचने का कारोबार करते थे। वहीं पास में ही उनका भांजा मछली फ्राई बेचा करता था। कयूम खान के 120 रुपए अपने भांजे कल्लू खान पर बकाया था। रविवार शाम को कयूम खान जब अपने भांजे से मछली के पैसे मांगने गए तब दोनों में विवाद बढ़ गया। 

भांजे ने मामा के साथ गली गलौज करना शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ा कि कल्लू खान ने अपने मामा पर करछी और चाकू से हमला कर दिया। कयूम खान पर हमला करने के बाद कल्लू खान फरार हो गया। इस बीच परिजनों ने घायल कयूम खान को अस्पताल पहुंचाया लेकिन कयूम की जान नहीं बच सकी। 

कयूम खान के परिजनों ने पुलिस में कल्लू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने कल्लू खान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। परिजनों ने बताया है कि इससे पहले भी मामा और भांजे के बीच कारोबार को लेकर विवाद होता रहा है।