सतना में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, ड्राइवर सहित 13 यात्री घायल

सतना के ताला के पास हुआ हादसा, रीवा जा रही बस बेकाबू होकर खेत में पलटी, इस हादसे में दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं।

Updated: May 02, 2023, 12:28 PM IST

सतना। मध्य प्रदेश में एक के बाद एक सड़क दुर्घटना हो रहे हैं। मंगलवार को सुबह-सुबह सतना में एक बस पलट गई। इस हादसे में दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के ताला से रीवा के लिए रवाना हुई संगम ट्रेवल्स की बस नंबर MP 19 P 1085 मंगलवार की सुबह बेकाबू हो कर पलट गई। बस सड़क से नीचे उतरी और खेत में पलटी खाते हुए गिर गई। बस पलटते ही वहां चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों और राहगीरों ने बचाव का काम शुरू किया और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी, गृह ज्योति, गृह लक्ष्मी और अन्न भाग्य योजना शुरू करने का वादा

स्थानीय लोगों ने अंदर फंसे अन्य यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा भेजा गया। लगभग 12 घायलों के एसजीएमएच पहुंचने के बाद भी घायलों के अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी है। लिहाजा आशंका जताई जा रही है कि हादसे में घायल होने वालों की संख्या ज्यादा भी हो सकती हैं।

घायलों में बस चालक रवि सिंह और एक अन्य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर हुआ। उस समय ड्राइवर रवि सिंह बस चलाते वक्त किसी से मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। इसी वजह से ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया।