इंदौर: नौकरी का झांसा देकर तीन युवकों ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, झाड़ियों में फेंकर भागे

आरोपियों ने रेप के बाद नाबालिग छात्रा को झाडियों में फेंक दिया। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने संदिग्ध हालत में देखकर उसे थाने लेकर पहुंचे।

Updated: Sep 05, 2023, 06:38 PM IST

Image courtesy- Naidunia
Image courtesy- Naidunia

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। पहले ही प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे हैं। अब एक इंदौर से एक और दुष्कर्म का मामला सामने आ गया। यहां एक15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया और उसे झाड़ियों में फेंककर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस छात्रा को मेडिकल के लिए ले गयी और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को तीन युवकों ने एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को नौकरी देने झांसा देकर अपनी कार में बिठाया। इसके बाद छात्रा के साथ तीनों युवकों ने गैंगरेप किया। रेप के बाद वे उसे शहर के निपानिया रिंग रोड़ के पास झाड़ियों में फेंककर भाग निकले।

तभी वहां से गुजर एक व्यक्ति राजेश गौर ने बच्ची को संदिग्ध हालत में देखा तो वे उसे लेकर थाने पहुंचे। जहां उसे होश में लाने के लिए उसपर पानी डाला। पीड़ित ने बताया कि उसके साथ गलत काम किया गया है। तीन युवकों ने मुझे नौकरी का झांसा देकर कार में बिठाया और मेरे साथ गलत काम किया। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर किया और जांच में जुट गई।

फिलहाल पुलिस छात्रा को मेडिकल के लिए एमवाय अस्पताल लेकर गई। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक खजरानी के रहने वाले हैं। वे छात्रा को छोटी खजरानी से अपने साथ बैठाकर रिंग रोड़ तक लाये लेकिन रात्री गश्त करने वाली पुलिस की टीम ने उन्हें रोका ही नहीं। इससे रात में पुलिस की ड्यूटी पर भी सवाल खड़े होते हैं।