सतना में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी, 40 लोग बुरी तरह घायल

नागपुर जा रही यात्रियों से भरी एक बस अचानक पलट गई। आपको बता दें कि यह पूरा हादसा सतना के मैहर बायपास में संगम बेला के पास हुआ है बताया जा रहा है कि बस पलटने से 40 यात्री घायल हो गए हैं।

Publish: Mar 06, 2024, 12:28 PM IST

सतना। मध्य प्रदेश के सतना में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। नागपुर जा रही यात्रियों से भरी एक बस अचानक पलट गई। आपको बता दें कि यह पूरा हादसा सतना के मैहर बायपास में संगम बेला के पास हुआ है बताया जा रहा है कि बस पलटने से 40 यात्री घायल हो गए हैं। जिनमें 9 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बस की रफ्तार तेज होने के कारण बस अनियंत्रित हुई और पलट गई। यह बस खागा से नागपुर की तरफ जा रही थी। सतना शहर के कोलगवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सतना मैहर बायपास संगम बेला पैलेस के सामने कि यह घटना है। बस सड़क से करीब 15 फीट नीचे जा गिरी बस में सवार महिलाओं सहित बुजुर्ग भी घायल हो गए हैं।

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी। इस दौरान बस के सामने एक बाइक सवार आ गया , जिसको बचाने के के लिए बस चालक ने बस को सड़क से नीचे उतार दिया था और यह घटना घट गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और घायल हुए यात्रियों को अस्पताल उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जिन यात्रियों को मामूली चोट आई है उन्हें अपने गंतव्य स्थान तक छोड़ने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा व्यवस्था कराई गई।