कमल नाथ का वीडियो वायरल करने पर कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, सायबर सेल में शिकायत करने की दी चेतावनी

बीजेपी नेताओं ने कमल नाथ का एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें कमल नाथ ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आग लगा दो, बीजेपी नेताओं का दावा है कि कमल नाथ का वीडियो असली है, जबकि कांग्रेस ने इस वीडियो को फर्जी बताते हुए सायबर सेल में शिकायत करने की चेतावनी दी है

Updated: May 23, 2021, 11:13 AM IST

कमल नाथ का वीडियो वायरल करने पर कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, सायबर सेल में शिकायत करने की दी चेतावनी
Photo Courtesy: Deccan Herald

भोपाल। केंद्र में फर्जी टूल किट को लेकर किरकिरी झेलने के बाद अब मध्यप्रदेश में बीजेपी नेताओं ने कमल नाथ का एक वीडियो वायरल किया है। जिसमें कथित तौर पर कमल नाथ आग लगाने की बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं। कमल नाथ के इस कथित वीडियो पर बीजेपी के नेता लगातार हमलावर हैं। वहीं कांग्रेस ने इस वीडियो को फर्जी करार देते हुए साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है। 

दरअसल कमल नाथ का कथित वीडियो सबसे पहले मध्यप्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने साझा किया। लोकेंद्र पराशर ने कमल नाथ का कथित वीडियो साझा करते हुए कहा कि और कितना गिरोगे कमल नाथ। मानते हो कि निर्णय किसानों के हित में है। फिर भी कह रहे हो कि आग लगाओ, मौका है। वैसे आग लगाने के अलावा आपने किया भी क्या है? 

इसके बाद मध्यप्रदेश बीजेपी के तमाम नेताओं ने कमल नाथ पर हमला करना शुरू कर दिया। शिवराज सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो यहां तक कह दिया कि कमल नाथ मध्यप्रदेश को जलाना चाहते हैं। बीजेपी नेताओं की ओर से हो रहे एक के बाद एक हमले के बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी पर पलटवार कर दिया। 

यह भी पढ़ें : अगर मरने वाले का नाम विवेक तिवारी होता तो योगी सरकार माफी मांगती, उन्नाव मौत पर ओवैसी ने साधा निशाना

कांग्रेस ने बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कमल नाथ के वीडियो को फर्जी करार दे दिया है। कांग्रेस ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा है कि कमल नाथ के इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर डर्टी पॉलिटिक्स करने पर आमादा है। कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी का आईटी सेल ऐसा करने में माहिर है। कांग्रेस ने वीडियो में छेड़छाड़ करने को लेकर सायबर सेल से शिकायत करने और वीडियो से छेड़छाड़ करने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।