सांसद आदर्श ग्राम के शासकीय स्कूल में शराब पार्टी, क्लास के समय बियर पीते पकड़ाया नशेड़ी शिक्षक

खंडवा जिले के सांसद आदर्श ग्राम आरूद के हायर सेकेंडरी स्कूल में शराब पार्टी करता था टीचर और बाबू, छात्राओं की शिकायत पर लोगों ने दी दबिश, रंगे हाथ दोनों बियर पीते पकड़ाए

Updated: Oct 20, 2022, 06:13 PM IST

सांसद आदर्श ग्राम के शासकीय स्कूल में शराब पार्टी, क्लास के समय बियर पीते पकड़ाया नशेड़ी शिक्षक

खंडवा। भाजपा शासित मध्य प्रदेश में शासकीय स्कूलों की बदहाली जगजाहिर है। खंडवा के तो सांसद आदर्श ग्राम के शासकीय विद्यालय में बियर पार्टी की जानकारी सामने आई है। यहां क्लास के समय शिक्षक एक बाबू के साथ अपने बैठकर रोज शराब पिता था। 

मामला खंडवा जिले की पंधाना विधानसभा के ग्राम आरूद का है। यहां के सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल में तृतीय श्रेणी का एक शिक्षक और बाबू दोनों आदतन नशेड़ी थे। शिक्षक के व्यवहार से तंग आकर छात्राओं ने परिजनों से इस बात की शिकायत की। 

यह भी पढ़ें: मुरैना में दूसरी बड़ी घटना, बच्चों से भरी स्कूली बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 15 से अधिक बच्चे घायल

सूचना पाकर पालक संघ के अध्यक्ष गोकुल पटेल औल जनपद सदस्य अर्चना डोंगरे स्कूल के उस दफ्तर में पहुंचे, जहां टीचर रविंद्र मंडलोई और लेखापाल संजय सोनी दोनों बियर पी रहे थे। टेबल पर बियर की बोतल रखी हुई थी। स्कूल प्राचार्य और सरपंच कुलदीप रील को बुलाकर मौके पर ही पंचनामा बनाया।

ग्राम पंचायत आरूद ने पंचनामा के आधार पर शिकायती पत्र पंधाना एसडीएम कुमार शानू देवडिया को दिया। टीचर रविंद्र मंडलोई और लेखापाल संजय सोनी पर त्वरित कार्रवाई किए जाने की मांग की। इधर, सरपंच, ग्रामीण, अभिभावकों की कार्रवाई का स्कूल प्राचार्य ने भी समर्थन किया। प्रभारी प्राचार्य मदनसिंह मोरे का कहना है कि, दोनों को काफी सुधरने का समय दिया। इससे स्कूल की छवि खराब होती है। स्टूडेंट्स पर भी ग़लत प्रभाव पड़ता है।