मुरैना में दूसरी बड़ी घटना, बच्चों से भरी स्कूली बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 15 से अधिक बच्चे घायल

नेशनल हाईवे-44 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी, जिससे एक दर्जन से अधिक छात्र घाल हुए हैं। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated: Oct 20, 2022, 05:28 PM IST

मुरैना में दूसरी बड़ी घटना, बच्चों से भरी स्कूली बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 15 से अधिक बच्चे घायल

मुरैना। गुरुवार का दिन मुरैना के लिए हादसों से भरा दिन रहा। सुबह पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट में 4 लागों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। वहीं अब बच्चों से भरी एक स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में 15 से अधिक स्कूली बच्चे घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना सराय छोला थाना क्षेत्र के पिपरई गांव के पास की है। बच्चों को लेकर भीमराव अंबेडकर स्कूल की बस जा रही थी। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे सामने से टक्कर मार दी। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद बच्चों और घायल बस चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

फिलहाल पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है। हादसे के बाद बस में सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई। करीब 15 बच्चे घायल हुए हैं। किसी के सिर पर तो किसी के हाथ-पैर में चोट आई है। उनको तत्काल अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं बस ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है।