भोपाल में एमबीए की छात्रा नें फांसी लगा कर की खुदकुशी

पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।

Publish: Feb 27, 2023, 10:32 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां एक एमबीए की छात्रा ने फांसी के फंदे से लटकर जान दे दी। पुलिस को जांच के दौरान कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घटना अयोध्या नगर की है, छात्रा का नाम सिमरन मुदगल बताया जा रहा है। सिमरन अयोध्या नगर के अभिनव होम्स फेज थ्री में रहती थी। और निजी कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता और भाई का पहले ही निधन हो गया था। इसके साथ ही कुछ महीने पहले ही छात्रा की मां का कैंसर की बिमारी के चलते निधन हो गया था। वह अकेले अयोध्या नगर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। 

छात्रा के दोस्त के मुताबिक उसकी रविवार को सिमरन से बात हुई तो उस दौरान सब ठीक था। बाद में सुबह दोस्त सिमरन को फोन लगाया तो उसका फ़ोन बंद आने लगा, घर जाकर देखा तो सिमरन फांसी के फंदे पर लटकी मिली। दोस्त ने मौके पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का मर्ग कायम कर परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया है। 

प्रधान आरक्षक ने जानकारी देकर बताया कि सिमरन के परिजनों में उसकी भाभी है जो बालाजी अपार्टमेंट कमला नगर में रहती हैं। भाभी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि सिमरन को किसी प्रकार का कोई अवसाद नहीं था। दो दिन पहले ही उससे बातचीत हुई थी। सिमरन ने भाभी को अपने साथ रहने के लिए अपने घर बुलाया था। तो वहीं पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, छात्रा का फ़ोन जब्त कर लिया गया है। फोन की जांच की जा रही है। साथ ही फोन की सीडीआर रिपोर्ट भी निकाली जाएगी।