नई सरकार गठन के अगले ही दिन लालू यादव पर एक्शन, 11 बजे से पटना में ED कर रही है पूछताछ

मीसा ने मीडिया कहा कि सब कुछ देश के सामने है और देश की जनता सब देख रही है। पिता उठ-बैठ भी नहीं पाते। उन्हें परेशान किया जा रहा है। जो उन लोगों के साथ नहीं है, उसे समन भिजवा देते हैं।

Updated: Jan 29, 2024, 03:53 PM IST

पटना। बिहार सरकार से बाहर होने के अगले ही दिन सोमवार को लालू यादव पर एक्शन हुआ है। लैंड फॉर जॉब्स केस में लालू यादव से पटना के ED ऑफिस में सुबह 11 बजे से पूछताछ की जा रही है। ED ऑफिस के बाहर बड़ी संख्या में लालू यादव के समर्थक खड़े हैं। भीड़ के कारण पटना ED ऑफिस में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

लालू यादव सोमवार सुबह बेटी मीसा भारती के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे थे। लालू को छोड़कर मीसा भारती ED दफ्तर के सामने दादी जी मंदिर में पूजा करने चली गईं। मीसा ने लालू के लिए ED ऑफिस में ही खाना पहुंचाया और 2 बार दवा भी पहुंचाई। मीसा ने मीडिया कहा कि सब कुछ देश के सामने है और देश की जनता सब देख रही है। पिता उठ-बैठ भी नहीं पाते। उन्हें परेशान किया जा रहा है। जो उन लोगों के साथ नहीं है, उसे समन भिजवा देते हैं।

लालू यादव की ईडी के सामने पेशी को लेकर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है, 'मेरे पापा को आज कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार गिरगिट के साथ-साथ सीबीआई-ईडी और इनके मालिक होंगे। सब को मालूम है पापा की क्या हालात है। बिना मदद के चल नहीं सकते। फिर भी कितना गिरोगे गीदड़ों? ये गुदड़ी का लाल लालू है, शेर अकेला है कमजोर नहीं।'