1 अप्रैल को भोपाल आएंगे पीएम मोदी, एक महीने में दो बार आएंगे MP

एक अप्रैल को सेना का दो दिवसीय कार्यक्रम भोपाल में होना है, इसमें राजनाथ सिंह सहित सेना के तीनों अध्यक्ष शामिल होने आएंगे

Publish: Mar 22, 2023, 03:18 PM IST

भोपाल। गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रस्तावित मध्य प्रदेश के दौरे के बीच प्रधानमंत्री मोदी के भी मध्य प्रदेश आने का ऐलान हो गया है। यह ऐलान खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया है। सीएम ने मीडिया को बताया है कि प्रधानमंत्री मोदी एक अप्रैल को भोपाल आएंगे। 

एक अप्रैल को मध्य प्रदेश की राजनधानी भोपाल में सेना का दो दिवसीय कार्यक्रम होना है। इस कार्यक्रम के तहत कमांडर्स सम्मेलन होना है। इसी कार्यक्रम में शिरकत के लिए प्रधानमंत्री मोदी भोपाल आएंगे। हालांकि पीएम इसके बाद एक बार फिर अप्रैल महीने में ही दोबारा मध्य प्रदेश आएंगे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री सम्मेलन में शामिल होने के बाद 24 अप्रैल को एक बार फिर मध्य प्रदेश आएंगे और उसमें वह जनता के कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अप्रैल से होने वाले सेना के दो दिवसीय में शिरकत करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आएंगे। राजनाथ सिंह के अलावा तीनों सेना के अध्यक्ष भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। 

प्रधानमंत्री मोदी से पहले गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दोनों ही मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह 25 मार्च को छिंदवाड़ा में आएंगे जबकि जेपी नड्डा 26 मार्च को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड पर भोपाल और नर्मदापुरम क्षेत्र के 36 विधानसभाओं के बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे।