विकास का हिसाब मांगने पर बीजेपी विधायक ने दी ग्रामीण को धमकी, बोले अब गलती मत करना

राजवर्धन सिंह अपने काफिले में बैठे हुए थे, इतने में एक ग्रामीण ने कह दिया कि हमने आपको वोट देकर गलती कर दी, जिस पर बीजेपी नेता बिफर उठे

Updated: Feb 17, 2023, 04:57 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा रोजाना बीजेपी के लिए उपहास का विषय बन रही है। ताज़ा मामला राजवर्धन सिंह का है, ग्रामीण द्वारा विकास का हिसाब मांगने पर बीजेपी नेता इतना बिफर उठे कि उन्होंने ग्रामीण को धमकी तक दे डाली। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राजवर्धन सिंह एक ग्रामीण को डपटते नज़र आ रहे हैं। राजवर्धन सिंह ग्रामीण से कह रहे हैं कि अगर उसे ऐसा लगता है कि उसने वोट देकर गलती कर दी है तो अगली बार वो ऐसी गलती न करे। 

बीजेपी विधायक को ग्रामीण ने गांव में विकास की वास्तविकता से रूबरू कराया था। लेकिन जैसे ही ग्रामीण ने कहा कि हमने आपको वोट देकर गलती कर दी वैसे ही राजवर्धन सिंह का सब्र जवाब दे गया। राजवर्धन सिंह ने पहले ग्रामीण का नाम पूछा और धमकी देते हुए कहा कि अब देखो मैं क्या करता हूं। राजवर्धन सिंह ने ग्रामीण से कहा कि जब तुम लोग मेरे यहां आते हो तो क्या मैं भी इसी तरह से तुम लोगों को भगा देता हूं? इस पर ग्रामीण ने भी राजवर्धन सिंह को जवाब देते हुए कहा कि अगर विकास नहीं हुआ तो क्या हम बोलें भी न? 

बीजेपी नेताओं को जनता द्वारा खरी खोटी सुनाए जाने की यह इकलौती घटना नहीं है। प्रदेश के तमाम हिस्सों में बीजेपी के विधायकों व नेताओं को जनता से ऐसे ही तीखे शब्द सुनने को मिल रहे हैं। इतना ही नहीं कई जगहों पर विकास यात्रा को खदेड़ा भी जा रहा है।