6 साल पहले भवन का स्कूल शिक्षा मंत्री ने किया लोकार्पण, विकास यात्रा में फिर खुली शिवराज सरकार की पोल

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान अपने सभी मंत्रियों के साथ विकास यात्रा निकाल रहे है, मगर ग्राउंड पर उनके मंत्रियों द्वारा किए गए कामों की किरकिरी हो रही है।

Updated: Feb 09, 2023, 10:10 AM IST

शाजापुर। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के नेतृत्व में समूचे प्रदेश में उनके मंत्री विकास यात्रा निकाल रहे हैं। मगर इस विकास यात्रा की तस्वीरें उल्टी दिखाई दे रहीं है। और मंत्रियों के कामों खूब किरकिरी हो रही है।

दरअसल, शिवराज सरकार के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार बुधवार शाजापुर विधानसभा में विकास यात्रा निकाल रहे थे। इस दौरान मंत्री जी  ने 6 साल पहले बने पंचायत भवन का लोकार्पण कर दिया। जिसकी छत छतिग्रस्त और टाइल्स पहले से उखड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि इस पंचायत भवन का निर्माण 12 लाख 30 हजार की लागत 2017 में बनाया था। 

वहीं ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच राकेश मेवाड़ा का कहना था कि इस भवन का लोकार्पण तो पहले ही हो चुका है। जिसका लोकार्पण मंत्री ने फिर कर दिया।

हालांकि पूरी घटना को देखते हुए स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने मामले में जांच कराने की बात कही है। साथ ही कलेक्टर दिनेश जैन ने भवन निर्माण के लिए जिम्मेदार इंजीनियरों को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया है।