आंध्र प्रदेश में दर्दनाक हादसा, 6 लोगों की ट्रेन से कुचलकर मौत, कई घायल

मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताया है, उन्होंने जिले के अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए

Updated: Apr 12, 2022, 04:03 AM IST

अमरावती। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार देर रात एक भीषण हादसा हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से करीब 6 लोगों की मौत हो गई।पुलिस ने भी 6 मौतों की पुष्टि की है और बताया है कि कई लोग घायल भी हैं।

पुलिस ने बताया कि गुवाहाटी जाने वाली एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कुछ यात्री उस समय रेलवे ट्रैक पर उतर गए थे, जब बटुवा गांव में तकनीकी समस्या के कारण ट्रेन रुक गई थी। उन्होंने कहा कि छह लोग विपरीत दिशा से आ रही कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। पुलिस के मुताबिक, जो लोग हादसे का शिकार हुए हैं, वे सभी गुवाहटी जाने वाली एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री थे।

यह भी पढ़ें: मैंने राष्ट्रपति पुतिन को यूक्रेन के राष्ट्रपति से बातचीत का सुझाव दिया: जो बाइडेन से बोले पीएम मोदी

श्रीकाकुलम के एसपी जी आर राधिका ने बताया कि, 'अभी तक हमें इस हादसे में शिकार हुए 6 शव मिले हैं। इन सभी की पहचान भी कर ली गई है। फिलहाल हम यह पता कर रहे हैं कि कहीं और लोग तो इस हादसे का शिकार नहीं हुए हैं। पुलिस और रेलवे की टीम इस जांच में जुटी है। अभी तक रेलवे ट्रैक पर कोई और शव नहीं मिला है।'

इस हादसे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने दुख जताया है। उन्होंने जिला अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है। उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि घायलों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए।