अहमदाबाद के अंकुर स्कूल में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, 4 बच्चों के फसें होने की खबर

अहमदाबाद के पांच मंजिला स्कूल में लगी भीषण आग, दूर से नजर आ रही थी आग की लपटें, चार बच्चों के स्कूल में फंसे होने की खबर, कोरोना काल में बच्चों की मौजूदगी को लेकर स्कूल प्रबंधन पर उठे सवाल

Updated: Apr 09, 2021, 08:40 AM IST

Photo Courtesy: twitter
Photo Courtesy: twitter

अहमदाबाद। शहर के कृष्णानगर क्षेत्र में एक स्कूल में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। यह आग यहां के जानेमाने अंकुर स्कूल में लगी थी। पांच मंजिला स्कूल में लगी इस आग की लपटें दूर से ही नजर आ रही थीं। देखते ही देखते पूरे इलाके में धुआं फैल गया। स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंची। आग की लपटें आसमान छू रही थीं।

 

बताया जा रहा है इस आग में स्कूल में मौजूद 4 बच्चें फंस गए थे। जिनमें से दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। दो बच्चों को निकालने की कोशिशें की जा रही हैं। स्कूल में बच्चों की मौजूदगी के बारे में स्कूल प्रबंधन से पूछा गया तो वह बगलें झांकता नजर आय़ा।

सबसे बड़ा सवाल है कि कोरोना की वजह से स्कूल जब बंद हैं तो यहां चार बच्चों को क्यों बुलाया गया था। वहीं अब आग लगने के कारण पता लगाए जा रहे हैं। फिलहाल इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।