मैसूर में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, महिला कार्यकर्ता ने फेंका मोबाइल

मोबाइल प्रधानमंत्री से पांच फीट दूर गिरा, खुद पीएम ने भी मोबाइल को गिरते देखा जिसके बाद उन्होंने एसपीजी के को इसकी सूचना दी

Publish: May 01, 2023, 09:34 AM IST

बेंगलुरु। रविवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक हो गई। बीजेपी की महिला कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री की तरफ मोबाइल फेंक दिया। जिसके बाद खुद प्रधानमंत्री ने अपने सुरक्षा में तैनात एसपीजी को सूचना दी। 

यह घटना मैसूर में हुई जहां प्रधानमंत्री मोदी रोड शो कर रहे थे। महिला कार्यकर्ता ने फूल माला के साथ साथ मोबाइल फोन भी फेंक दिया। जोकि प्रधानमंत्री से करीब पांच फीट दूर गिरा। प्रधानमंत्री ने खुद मोबाइल फोन को अपनी तरफ आते हुए देखा जिसके बाद उन्होंने एसपीजी को सूचना दी। 

इसके बाद एसपीजी ने आश्वस्त होने के बाद महिला को मोबाइल फोन लौटा दिया। महिला ने एसपीजी को बताया कि वह फूल माला फेंक रही थी लेकिन उत्साह में उसके हाथ से मोबाइल फोन छिटक गया। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कल कोलार में एक रैली को संबोधित भी किया। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब महज दस दिन का समय बाकी रह गया है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं। बीजेपी आज अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर सकती है।