पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबियत बिगड़ी, अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत खराब होने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि हीराबेन की तबीयत स्थिर है।

Updated: Dec 28, 2022, 09:55 AM IST

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। हीरा बेन को मंगलवार रात को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालात स्थिर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी आज दोपहर 3 बजे तक अहमदाबाद पहुंच सकते हैं।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी के दुर्घटना के शिकार होने के बाद हीराबेन की तबियत बिगड़ी। दरअसल, छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार दोपहर परिवार सहित एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में हुआ। हादसे के वक्‍त उनके साथ कार में उनकी पत्‍नी, बेटा और बहू भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में उनके बेटे और बहू को गंभीर चोटें आई हैं और उनकी हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, कांग्रेस ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी

इस दुर्घटना को लेकर पीएम मोदी की मां दुखी थीं और बाद में उनकी भी तबियत खराब होने लगी।  हीराबेन को मंगलवार रात यूएन मेहता अस्पताल ले जाया गया। इसकी खबर लगते ही अहमदाबाद असरवा से विधायक दर्शनाबेन वाघेला और दरियापुर से विधायक कौशिक जैन यूएन मेहता अस्पताल पहुंच गए हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हीराबेन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।'