जब अचानक बंगाली मार्केट पहुंचे राहुल गांधी, गोलगप्पे-चाट का चखा स्वाद, पुरानी दिल्ली में पिया मोहब्बत का शरबत

राहुल गांधी को अपने बीच देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बंगाली मार्केट में बड़ी तादाद में लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते दिखे। राहुल गांधी ने अल-जवाहर में नॉनवेज भी खाया।

Updated: Apr 19, 2023, 09:40 AM IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त किए जाने को लेकर देशभर में हंगामा मचा है। राहुल गांधी भी कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में जोरशोर से जुटे हुए हैं। कर्नाटक से दिल्ली लौटने के बाद राहुल गांधी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। दरअसल, वो मंगलवार को पहले सीपी (कनॉट प्लेस) के पास बंगाली मार्केट पहुंचे। इसके बाद वो पुरानी दिल्ली भी गए। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अचानक अपने बीच पाकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। बंगाली मार्केट में बड़ी तादाद में लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते दिखे। राहुल गांधी ने यहां स्ट्रीट फूड का जायका लिया। राहुल गांधी ने बंगाली मार्केट में भी गोलगप्पे खाए। इसके बाद उन्होंने चटपटी चाट का स्वाद भी चखा। 

बंगाली मार्केट के बाद राहुल गांधी पुरानी दिल्ली स्थित मटिया महल बाजार भी गए। जामा मस्जिद इलाके में राहुल ने गांधी मशहूर मोहब्बत का शरबत बनाने वाली दुकान पर भी गए। वहां तरबूज को खाया और लोगों से बात की। इसके अलावा अल जवाहर होटल में लोगों के साथ बैठकर खाना भी खाया। इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। राहुल गांधी ने नीले रंग की टीशर्ट पहन रखी थी। 

राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि राहुल गांधी पहले भी दिल्ली में ऐसी कई जगहों पर जा चुके हैं जहां लोग बेहतर जायके की तलाश में आते हैं। इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में रेस्टोरेंट में देखा जा चुका है।