सनी देओल की सदस्यता रद्द करने की मांग, लोकसभा स्पीकर को लिखा पत्र

गुरदासपुर के एक युवक ने सांसद सनी देओल की सदस्यता को रद्द करने की मांग की है, युवक का कहना है कि जीतने के बाद सनी देओल एक बार भी अपने क्षेत्र में नहीं आए

Publish: Feb 15, 2023, 07:10 AM IST

चंडीगढ़। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के संसद की सदस्यता रद्द करने की मांग की गई है। यह मांग खुद उनके संसदीय क्षेत्र के एक युवक ने की है। युवक ने इस संबंध में लोकसभा स्पीकर को पत्र भी लिखा है। 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लिखे पत्र में युवक ने कहा है कि चुनाव जीतने के बाद सनी देओल पिछले चार साल में एक बार भी अपने क्षेत्र में लौट कर नहीं आए। जबकि क्षेत्र के लोगों को उम्मीद थी कि वे यहां की समस्याओं को दूर करेंगे और सदन में उनकी आवाज को उठाएंगे। लेकिन समस्याओं को दूर करना तो दूर वे एक बार भी सदन तक में हाज़िर नहीं हुए। 

सनी देओल ने पिछला लोकसभा चुनाव बीजेपी के टिकट पर लड़ा था। उन्होंने 84 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की थी। लेकिन इस दौरान वे क्षेत्र में लोगों की परेशानी जानने तक के लिए नहीं गए। इतना ही नहीं जब देश भर में किसान आंदोलन अपने जोरों पर था तब भी सनी देओल ने किसानों के समर्थन में एक शब्द नहीं कहा। 

सनी देओल इस समय अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 13 अगस्त को उनकी फिल्म गदर 2 सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में हैं।