बड़वानी में लहसुन से भरे पिकअप वाहन लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने 11 बदमाशों को किया गिरफ्तार

बड़वानी, नेशनल हाइवे पर स्थित बिजासन घाट में इंदौर से महाराष्ट्र जा रहे लहसुन से भरे पिकअप वाहन को लूटने वाले हथियारबंद गिरोह को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है।

Publish: Feb 24, 2024, 11:01 AM IST

बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी, नेशनल हाइवे पर स्थित बिजासन घाट में इंदौर से महाराष्ट्र जा रहे लहसुन से भरे पिकअप वाहन को लूटने वाले हथियारबंद गिरोह को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। बड़वानी एसपी पुनीत गेहलोद ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना 22 फरवरी की है। इंदौर से लहसुन भरकर पिकअप वाहन महाराष्ट्र जा रहा था। पिकअप वाहन को बिजासन घाट में अज्ञात बदमाशो ने पथराव कर वाहन के सामने तूफान वाहन अड़ाकर गाड़ी को रोका ओर ड्राइवर के हाथ पैर बांधकर चाकू की नोक पर नगदी करीब 15 हजार रुपए और लहसुन से भरा पिकअप वाहन लेकर फरार हो गए और ड्राइवर को छोड़कर भाग गए।

इस मामले में पुलिस ने तत्काल अलग-अलग टीम बनाई थीं। मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने लूट में शामिल इस अंतर्राज्यीय गैंग के 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में चार आरोपी अभी फरार हैं। आरोपियों से लूट की गई करीब 4 हजार क्विंटल लहसुन से भरी पिकअप वाहन, घटना में प्रयुक्त तूफान वाहन, नगदी 15000 रुपए जब्त की गई है।

एसपी ने फरार चारों आरोपियों पर 2500 - 2500 रुपए का ईनाम घोषित किया है। पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जिस से क्षेत्र में हुई अन्य चोरी की घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा सके। वहीं मात्र 12 घण्टे में लूट की वारदात को ट्रेस करने वाली सेंधवा एसडीओपी व सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस टीम को 10 हजार रुपए का नगद ईनाम एसपी ने दिया।