केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

यह हादसा जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर उस वक्त हुआ जब केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की कार रास्ते से गुजर रही थी और उसी वक्त एक ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ी को बैक कर रहा था।

Updated: Apr 09, 2023, 08:47 AM IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शनिवार को केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। जानकारी के मुताबिक, एक ट्रक के साथ उनकी कार टकराई, लेकिन गनीमत यह रही कि दुर्घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं आई है। फिलहाल केंद्रीय मंत्री कश्मीर घाटी पहुंच चुके हैं.

रामबन पुलिस ने भी घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘आज सड़क मार्ग से जम्मू से श्रीनगर जाते समय केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री किरेन रिजिजू की कार का मामूली एक्सीडेंट हो गया। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। किरण रिजिजू को उनके गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचा दिया गया है।'

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर उस वक्त हुआ जब केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की कार रास्ते से गुजर रही थी और उसी वक्त एक ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ी को बैक कर रहा था। इसी दौरान, केंद्रीय मंत्री की कार ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गई। हालांकि, घटना में किसी को चोट नहीं पहुंची और किरेन रिजिजू बाल-बाल बच गए।

अधिकारियों ने बताया कि ट्रक खराब हो गया था और मंत्री की कार रुकने से पहले इससे टकरा गई। उन्होंने कहा कि दुर्घटना शाम करीब छह बजे मरूग इलाके में सीताराम पासी के पास तब हुई जब रीजीजू जम्मू और उधमपुर में दो कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद श्रीनगर जा रहे थे।