तीरंदाज दीपिका ने गौतम गंभीर से कहा, इसे क्रिकेट का ग्राउंड मत बनाओ

गौतम गंभीर ने ट्विटर पर यमुना स्पोर्ट्स ग्राउंड का वीडियो साझा किया, गंभीर ने कहा कि गह ग्राउंड अब क्रिकेट के लिए तैयार है, जिस पर तीरंदाज दीपिका ने पीएमओ, अनुराग ठाकुर और किरण रिजिजू को टैग करते हुए कहा, इसे क्रिकेट ग्राउंड नहीं बनाया जाना चाहिए

Updated: Jul 09, 2021, 04:13 AM IST

Photo Courtesy: Outlook
Photo Courtesy: Outlook

नई दिल्ली। गुरुवार को ट्विटर पर प्रचार करना बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को भारी पड़ गया। गौतम गंभीर ने यमुना स्पोर्ट्स ग्राउंड का वीडियो साझा करते हुए कहा कि अब पूर्वी दिल्ली क्रिकेट के लिए तैयार है। जिस पर भारतीय तीरंदाज दीपिका ने आपत्ति दर्ज करा दी।

दीपिका ने अपनी आपत्ति जताते हुए पीएमओ, किरण रिजिजू और अनुराग ठाकुर को टैग कर दिया, और यमुना स्पोर्ट्स ग्राउंड को क्रिकेट ग्राउंड में परिवर्तित न करने की अपील की। हालांकि बवाल मचने के बाद गौतम गंभीर ने सफाई दी कि यमुना स्पोर्ट्स ग्राउंड को परिवर्तित नहीं किया गया है, बल्कि इसे सिर्फ अपग्रेड किया गया है, इसमें पहले की ही तरह सारे खेलों की जगह रहेगी। 

दरअसल गौतम गंभीर ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर यमुना स्पोर्ट्स ग्राउंड का वीडियो साझा करते हुए कहा, विज्ञापन कभी भी उद्देश्य और मेहनत की जगह नहीं ले सकते, अब पूर्वी दिल्ली क्रिकेट के लिए तैयार है। 

गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर दीपिका ने कहा कि मैं कॉमनवेल्थ गेम्स में दीपिका इसी ग्राउंड पर बनी थी। कृपया इस तीरंदाजी ग्राउंड को क्रिकेट ग्राउंड में परिवर्तित न करें। ये एशिया के बेहतरीन तीरंदाजी ग्राउंड में से एक है।

दीपिका के इस ट्वीट पर जब बवाल मचा तब गौतम गंभीर सफाई देने के लिए आगे आ गए। गौतम गंभीर ने कहा कि रिकॉर्ड सामने रखते हुए कह रहा हूं कि इस ग्राउंड को क्रिकेट ग्राउंड में परिवर्तित नहीं किया जा रहा है। बल्कि इस बस अपग्रेड किया गया है। तीरंदाजी सहित बाकी सभी खेल पहले की ही तरह इस ग्राउंड पर खेले जा सकेंगे। खुद एक स्पोर्ट्समैन होने के नाते मैं खुद कभी कोई ऐसी चीज नहीं करूंगा जिससे किसी अन्य स्पोर्ट्समैन के विकास में बाधा उत्पन्न हो। 

गंभीर के इस स्पष्टीकरण पर दीपिका ने भी गौतम गंभीर का शुक्रिया अदा किया। दीपिका ने कहा कि यह जानकर उन्हें खुशी हुई है कि इस ग्राउंड को क्रिकेट ग्राउंड में परिवर्तित नहीं किया गया है।