विनोद कांबली ने अपनी पत्नी को कुकिंग पैन से मारा, मुकदमा दर्ज

पत्नी ने पुलिस में कांबली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, हालांकि कांबली की अब तक गिरफ्तारी नहीं की गई है

Publish: Feb 05, 2023, 05:50 AM IST

Photo Courtesy : pragativadi
Photo Courtesy : pragativadi

मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली के ख़िलाफ़ उनकी पत्नी एंड्रिया ने मारपीट के मामले में पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। कांबली पर शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप है। हालांकि इस मामले में अब तक कांबली की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

पत्नी एंड्रिया द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक कांबली बीती रात करीब डेढ़ बजे शराब के नशे में मुंबई स्थित अपने फ़्लैट पहुंचे थे। फ़्लैट में घुसते ही उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। इसके बाद कांबली गाली गलौज पर उतर आए। जब विवाद यहीं नहीं थमा तो वह किचन में गए और कुकिंग पैन से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय यह विवाद चल रहा था उस समय उनका बारह साल का बेटा भी घर में ही मौजूद था और वह यह सब देखकर काफी सहम गया। काफ़ी चोट आने के बाद पत्नी एंड्रिया ने सबसे पहले भाभा अस्पताल जा कर अपना इलाज कराया और उसके बाद उन्होंने बांद्रा के एक पुलिस स्टेशन का रुख किया। 

पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद एंड्रिया ने सारी आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि इस मामले में कांबली की गिरफ्तारी की अभी तक कोई सूचना नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांबली अमूमन अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।