नड्डा नहीं भर पाएंगे, भाजपा का गड्ढा, JP नड्डा के बिलासपुर दौरे पर कांग्रेस नेता का तंज

मणिपुर की स्थिति देखने कोई नेता नहीं जा रहे हैं, इन्हे मणिपुर जाना चाहिए था लेकिन ये छत्तीसगढ़ आ रहे हैं: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत

Publish: Jun 30, 2023, 07:14 PM IST

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिलासपुर दौरे को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने तंज कसा है। छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि, 'चाहे जितनी बार आ जाएं नड्डा, छत्तीसगढ़ में नहीं भर पाएंगे भाजपा का गड्ढा'। भगत ने तर्क दिया कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। क्योंकि पूरे देश में बीजेपी का ग्राफ गिरा है और पीएम मोदी के प्रति विश्वास में कमी आई है।

मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, 'मणिपुर की स्थिति देखने कोई नेता नहीं जा रहे हैं, इन्हे मणिपुर जाना चाहिए था लेकिन ये छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। यहां इनके लिए दूर-दूर तक कोई संभावनाएं नहीं हैं। इसलिए पहले मणिपुर में शांति बहाल करने के लिए प्रयास करना चाहिए।'

भगत ने आगे कहा कि बीजेपी के नेता वहीं जाएंगे,जहां शांति है। उन्होंने बीजेपी नेताओं को पलायनवादी बताया है और कहा कि जहां हिंसा है वहां बीजेपी के नेता नहीं जाएंगे। इसके साथ ही अमरजीत भगत ने कहा कि बिलासपुर संभाग में कांग्रेस मजबूत है। बीजेपी हो या आप किसी के समीकरण से कोई फर्क नहीं पड़ता। आप वाले हवा में लाठी भांज रहे हैं। छत्तीसगढ़ में आप का कोई वजूद नहीं है।

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के कद्दावर नेता नंदकुमार साय को कैबिनेट मंत्री का दर्जा और छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम का अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर भगत ने कहा कि बीजेपी ने तो उन्हें इस लायक भी नहीं समझा था, हमने तो इज्जत देने का काम किया। उन्होंने एक आदिवासी प्रदेश अध्यक्ष को हटा दिया, बीजेपी ने आदिवासियों की भावनाओं को ठेंस पहुंचाया। प्रदेश के आदिवासी समय आने पर भाजपा को माकूल जवाब देंगे।