कोंडागांव में सड़क पर चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार

चलती कार में लगी आग, 15 मिनट में कार हुई राख, कार सवार परिवार की तत्परता से बची जान, वीडियो हो रहा वायरल

Publish: Jun 11, 2021, 04:22 PM IST

कोंडागांव में सड़क पर चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार
Photo courtesy: social media

कोंडागांव। जिले में बीच सड़क पर चलती कार में आग लगने का मामला सामने आया है। इस आग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के लिए दावा किया जा रहा है कि यह फरसगांव नगर के कोर्राप्लाट के पास का है। जहां सड़क पर चलती कार में अचानक भीषण आग लग गई। कार से आग की लपटें निकलते देख हड़कंप मच गया। कार के बोनट से धुआ और आग निकलते देख कार सवार दंपति ने तत्परता दिखाते हुए अपनी जान बचा ली और कार से उतर गए। इस घटना में कार सवार दंपति और उनके बच्चे बाल-बाल बचे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार में अचानक आग लगने से परिवार सदमे में है। आग लगते ही पूरी कार 15 मिनट में पूरी तरह जलकर राख हो गई। बताया जा रहा है कि कार में शॉर्ट सर्किट से लगी थी।

सड़क पर जलती कार देखकर स्थानीय लोगों ने नगर पंचायत फरसगांव और  पुलिस को खबर की। लोगों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की गई। लेकिन बावजूद इसके कार पूरी तरह जल चुकी थी। बताया जा रहा है कि यह कार कांकेर निवासी विजय जैन की थी। वे गुरुवार को अपनी पत्नी और बच्चे के साथ फुपगांव जा रहे थे। तभी फरसगांव नगर में उनकी कार की इंजन से धुआं निकलना शुरू हुआ। जो की फैलती ही जा रही थी।  

कार मालिक विजय जैन की सतर्कता से पत्नी और बच्चे सुरक्षित बाहर निकल पाए। वहीं कार सड़क पर धू-धूकर जल गई। स्थानीय लोगों ने उसका वीडियो  बना लिया जो की अब वायरल हो रहा है।