रायपुर: कार ने बाइक और ऑटो को मारी टक्कर, बाइक चालक की मौत, तीन घायल

नवा रायपुर के बेंदरी गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक चालक युवक को टक्कर मार दी जिससे बाइक पास से गुजर रहे ऑटो में घुस गई। हादसे में बाइक चालक युवक की मौत हो गई।

Publish: Aug 22, 2023, 07:18 PM IST

Image courtesy- Twitter
Image courtesy- Twitter

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर के समीप रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां पहले तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी दी। जिससे बाइक सवार चालक और उस पर बैठी युवती पास से गुजर रहे ऑटो में जा घुसे। हादसे में बाइक चालक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं ऑटो में बैठी तीन अन्य सवारी भी घायल हो गईं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह नवा रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र  के पास एक तेज रफ्तार कार ने सामने से बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सामने से आ रहे ऑटो में घुस गई। जिससे हादसा और ज्यादा भीषण हो गया। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक पवन सिंह मौत हो गई। वहीं युवक के साथ बैठी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके आलावा ऑटो में बैठी तीन अन्य सवारियां भी घायल हो गईं। 

घटना की जानकारी मिलते ही अभनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अभनपुर थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि बेंदरी गांव  के पास सड़क हादसा हुआ। जिसमें बाइक चालक युवक की मौत हो गई है। युवक का नाम पवन सिंह बताया जा रहा है। अन्य घायलों का इलाज अभनपुर के स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने कार चालक तेज कुमार दीवान को गिरफ्तार कर लिया है।