रैंप वॉक कर रहीं थी मॉडल्स, आ धमके बजरंग दल के कार्यकर्ता, रायपुर में फैशन शो के दौरान किया बवाल

रायपुर के सालासर मंदिर में शनिवार को फैशन शो के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। बवाल होने के बाद आयोजन को तत्काल रद्द कर दिया गया।

Updated: Sep 18, 2022, 07:47 PM IST

रैंप वॉक कर रहीं थी मॉडल्स, आ धमके बजरंग दल के कार्यकर्ता, रायपुर में फैशन शो के दौरान किया बवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक फैशन शो का आयोजन किया गया था। फैशन शो में मॉडल्स रैंप पर वॉक कर रही थी। इसकी भनक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं तक पहुंची और वे मौके पर आ धमके। वेस्टर्न ड्रेस में युवतियों को देखकर बजरंग दल वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। बवाल बढ़ता देख आखिर में फैशन शो को बंद करवाना पड़ा। 

दरअसल, इस फैशन शो का आयोजन रायपुर के एक मंदिर में हुआ था। फुंडहर इलाके के सालासर बालाजी मंदिर में लड़कियां पहुंची हुईं थीं। कई मेकअप आर्टिस्ट थे। इसके लिए मंदिर के हॉल में स्टेज बनाया गया था। फैशन शो देखने के लिए कुछ लोगों को भी बुलाया गया था। वेस्टर्न ड्रेसेस और कुछ एथनिक इंडियन कपड़ों में मॉडल्स रैंप वॉक कर रहीं थीं। 

अचानक मौके पर बजरंग दल के जिला संयोजक रवि वाधवानी दर्जनों कार्यकर्ताओं को लेकर पहुंच गए। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर उन्होंने बवाल शुरू कर दिया। उन्होंने आयोजकों के साथ बहसबाजी भी शुरू कर दी। बवाल बढ़ने के बाद आयोजकों को यह कार्यक्रम बंद करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक अमित अग्रवाल नामक व्यक्ति ने इस कार्यक्रम का आयोजन कराया था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। बजरंग दल के कार्यकर्ता रवि वाधवानी का कहना है मंदिर परिसर में फैशन शो का आयोजन कराना बिल्कुल गलत है। हमने तेलीबांधा थाने में लिखित शिकायत की है। हम आयोजकों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।