जवान की सफलता के बाद बप्पा की शरण में पहुंचे किंग खान, टी सीरीज के ऑफिस जाकर लिया आशीर्वाद

जवान की अपार सफलता के बाद शाहरुख खान गणपति बप्पा की शरण में पहुंचे। कुछ दिनों पहले उन्होंने लालबागचा राजा पहुंच कर बप्पा का आशीर्वाद लिया था।

Publish: Sep 25, 2023, 04:29 PM IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल में रिलीज हुई जवान भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। जवान की अपार सफलता के बाद शाहरुख खान गणपति बप्पा की शरण में पहुंचे। कुछ दिनों पहले उन्होंने लालबागचा राजा पहुंच कर भी बप्पा का आशीर्वाद लिया था। वहीं, अब उन्होंने टी सीरीज के ऑफिस जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया है। 

 

शाहरुख खान की गणपति बप्पा की पूजा करने वाली वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में वो भूषण कुमार के टी-सीरीज कार्यालय में अपनी मैनेजर पूजा के साथ बप्पा की अराधना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। भक्ति में लीन नजर आ रहे किंग खान ने गणपति के चरणों में फूल चढ़ाया और हाथ जोड़ कर उनसे आशीर्वाद भी लिया।  

 

बॉलीवुड सेलेब्स बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। किसी ने गणपति को अपने घर पर एक दिन के लिए विराजा तो किसी ने दो दिन के लिए किसी ने 3 दिन के लिए और फिर उन्हें विदाई दे दी। हालांकि अब भी बप्पा विराजे हुए हैं और आखिर में 11 दिन बाद बप्पा को विदा कर दिया जाएगा।