इस आदमी के पीएम बने रहने में बस दो महीने शेष हैं, जयराम रमेश का पीएम मोदी पर पलटवार

पीएम मोदी ने चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाए, जिसके बाद जयराम रमेश ने पीएम को हर रोज़ झूठ का कुआं खोदने वाला व्यक्ति करार दे दिया

Publish: Apr 05, 2024, 02:58 PM IST

नई दिल्ली। राजस्थान के चुरू में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए एक बयान पर जयराम रमेश ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि अब मोदी के पीएम बने रहने में बस दो ही महीने शेष हैं। इसके साथ ही जयराम रमेश ने पीएम को हर रोज़ झूठ का कुआं खोदने वाला व्यक्ति करार दिया है। 

शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी जब राजस्थान के चुरू में प्रचार के सिलसिले में पहुंचे, तब उन्होंने कांग्रेस पर एक के बाद हमला शुरू किया। इसी क्रम में पीएम मोदी ने कह दिया कि कांग्रेस सेना के अपमान और देश को बांटने के लिए जानी जाती है। 

पीएम मोदी के इस हमले के जवाब में जयराम रमेश भी तल्ख टिप्पणी करने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा कि एक ऐसा विकृत व्यक्ति जो हर रोज़ झूठ के नए कुएं खोदता है। इस आदमी के पीएम बने रहने में अब बस दो महीने ही बचे हुए हैं। 

चूरू में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए चार जून और चार सौ पार का नारा दिया। चुनाव के काफी समय पहले से बीजेपी के नेता इस नारे का उपयोग कर रहे हैं। हालांकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को ही कांग्रेस के घोषणापत्र कार्यक्रम में 2004 चुनावों की याद दिला ली। 

यह भी पढ़ें : जमानत राशि के रूप में चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, गिनते गिनते थक गए कर्मचारी

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी जिस तरह से अपनी जीत के लिए आज आश्वस्त है, उससे ज़्यादा ये लोग वाजपयी जी की सरकार के समय आत्मविश्वास में नज़र आ रहे थे। लेकिन इस समय इसका ठीक उल्टा हो गया। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी को इस बात का डर सता रहा है कि अगर वे 160 सीटों के आसपास अटक गए तो क्या होगा? कांग्रेस नेता ने कहा कि उस समय भी मीडिया ने आज की तरह ही बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया हुआ था और तब इसका उल्टा ही हुआ था। राहुल गांधी ने कहा कि उनका ख़ुद का यह अनुमान है कि यह चुनाव काफ़ी करीबी रहने वाला है।